"मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा चेहरा है", ये लिखकर नालंदा में युवक ने बहन के घर जाकर दी जान

Edited By Swati Sharma, Updated: 31 May, 2023 04:58 PM

my face is responsible for my death

बिहार के नालंदा जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया हैं, जहां पर चेहरे और बाल की वजह से नाराज एक युवक ने अपनी जान दे दी। वहीं, युवक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिखा। सुसाइड नोट में लिखा गया कि "मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा चेहरा है। मैं अपने...

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर चेहरे और बाल की वजह से नाराज एक युवक ने अपनी जान दे दी। वहीं, युवक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिखा। सुसाइड नोट में लिखा गया कि "मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा चेहरा है। मैं अपने चेहरे और बाल से परेशान हूं।

चेहरे और बाल की वजह से डिप्रेशन में था युवक
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के भागन बीघा ओपी थाना इलाके के पचासा गांव का है। मृतक युवक की पहचान 25 साल के विजय कुमार उर्फ राजू के रूप में हुई हैं। राजू एकंगरसराय थाना क्षेत्र के एकंगरडीह गांव का रहने वाला था। घटना के संबंध में मृतक के भाई प्रमोद ने बताया कि राजू अपने बाल और मुंह को लेकर परेशान रहता था। इसी को लेकर राजू की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और उसका इलाज चल रहा था। बीते 3 दिन पहले राजू बड़ी बहन के यहां किसी काम से गया था और वहां उसने एक लेटर लिखकर अपनी जीवन लीला खत्म कर डाली। वहीं, पड़ोसी के द्वारा स्थानीय थाना की पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई।

"मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा चेहरा है"
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं, युवक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिखा। सुसाइड नोट में लिखा गया कि "मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा चेहरा है। मैं अपने चेहरे और बाल से परेशान हूं।  मैं बहुत खराब दिखता हूं। अपनी मर्जी से आत्महत्या करने जा रहा हूं। हो सके तो मुझे माफ कर देना मां- मैं तेरा राजू। बता दें कि  विजय कुमार के तीन भाई और पांच बहन है, जिसमें विजय सबसे छोटा भाई था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!