अब भोजपुरी स्टार रानी चैटर्जी ने कही 'सुसाइड' कर लेने की बात, किया ये बड़ा खुलासा

Edited By Nitika, Updated: 01 Jul, 2020 05:17 PM

now bhojpuri star rani chatterjee has asked for suicide

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सदमा अभी तक उनके फैन्स बर्दाश्त नहीं कर पाए कि अब भोजपुरी अभिनेत्री रानी चैटर्जी ने सुसाइड करने की बात कह दी।

 

पटनाः फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सदमा अभी तक उनके फैन्स बर्दाश्त नहीं कर पाए कि अब भोजपुरी अभिनेत्री रानी चैटर्जी ने सुसाइड करने की बात कह दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने लिखा कि वह एक व्यक्ति के कारण अपनी जिंदगी के बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हैं, जिसके चलते मैं सुसाइड कर लूंगी। वहीं उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

भोजपुरी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। साथ ही एक व्यक्ति की तस्वीर शेयर करते हुए उसके पोस्ट भी शेयर किए। उन्होंने लिखा कि इस शख्स का नाम धनंजय सिंह है। उन्होंने परेशान होकर अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं डिप्रेशन से अब बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूं। अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं लेकिन अब और नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।

वहीं अपनी पोस्ट में और भी कई बातें शेयर करने के बाद अंत में रानी चैटर्जी ने लिखा कि इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिखकर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं। साथ ही यह व्यक्ति उसके मजे लेता है। उन्होंने लिखा कि मैं हताश हो चुकी हूं, मुझमें अब हिम्मत नहीं बची है। इसकी वजह से मैं आत्महत्या कर लूंगी क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं। बता दें कि हाल ही में डिप्रेशन का शिकार हुए सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। उनके इस कदम के बाद से फिल्म जगत को गहरा सदमा लगा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!