पप्पू यादव का छलका दर्द... बोले- वायरल फीवर से दर्जनों बच्चे मर रहे, मैं कुछ नहीं कर पा रहा

Edited By Nitika, Updated: 13 Sep, 2021 02:59 PM

pappu yadav spill pain

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को जेल में कैद हुए लगभग 4 महीने हो चुके हैं। उन्हें वायरल फीवर की चपेट में आए बच्चों की मदद न कर पाने का दुख है।

 

पटनाः जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को जेल में कैद हुए लगभग 4 महीने हो चुके हैं। उन्हें वायरल फीवर की चपेट में आए बच्चों की मदद न कर पाने का दुख है। वहीं इसी बीच पप्पू यादव का इमोशनल ट्वीट के जरिए दर्द छलका है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वायरल फीवर से दर्जनों बच्चे मर रहे हैं, मैं कुछ नहीं कर पा रहा।

पप्पू यादव ने कहा कि चार महीने से कैद हूं। जघन्य अन्याय हो रहा है, पर पीड़ा है कि वायरल फीवर से दर्जनों बच्चे मर रहे हैं, मैं कुछ नहीं कर पा रहा। वहीं जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राजनेता सब राजनीति में व्यस्त हैं, शायद सेवा कर मैं कुछ की जान बचा पाता! कुछ मां का आंसू पोंछ पाता,दवा-उपचार का इंतज़ाम करता यूं बच्चों को मरने नहीं देता!


बता दें कि पिछले एक महीने में राज्य में वायरल फीवर की चपेट में आकर 25 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है, वहीं कई गंभीर अवस्था में इलाजरत हैं। राजधानी पटना के सभी बड़े अस्पतालों में बेड भर चुके हैं, जबकि वायरल फीवर से पीड़ित बच्चों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!