लालू-राबड़ी आवास में सांप की हत्या से सियासत शुरू, जदयू नेता ने बताया 'पाप'

Edited By Diksha kanojia, Updated: 07 Nov, 2020 09:46 AM

politics started with killing of snake in lalu rabri house

बिहार विधानसभा चुनाव के चलते एक खबर सामने आई है जिस पर सियासत जोर-शोर से शुरू हो गई है। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास से एक सांप निकला जिसके बाद उसे मार दिया गया।

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के चलते एक खबर सामने आई है जिस पर सियासत जोर-शोर से शुरू हो गई है। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास से एक सांप निकला जिसके बाद उसे मार दिया गया। इस बात के फैलने के बाद जदयू नेता ने कहा कि यह बहुत बड़ा पाप किया गया है।

जानकारी के अनुसार, राबड़ी देवी के सरकारी आवास से सांप निकलने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोगों में दगशत फैलने के बाद वह इधर-उधर भागने लगे। वहीं काफी देर प्रयास करने के बाद सांप को मार दिया गया। इस बात पर जेडीयू नेता अजय आलोक ने इसे पाप बताया है। उन्होंने कहा कि कार्तिक मास में सब लोग भगवान शंकर की पूजा करते हैं और लालू जी तो खुद भगवान शंकर के भक्त हैं।

आलोक ने कहा कि लालू के सपने में आकर भगवान शंकर ने कहा था कि बकरा मत खाना और लालू जी ने छोड़ दिया था लेकिन आज के दिन भगवान शंकर के गले में लिपटे रहने वाले नाग देवता की हत्या हो गई। वह भी लालू-राबड़ी के आवास में। जदयू नेता ने आगे कहा कि मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं, लेकिन बस मन दुखी हो गया। उन्होंने कहा कि ऐसे मौके पर वन विभाग को सूचित किया जाता तो उस नाग की जान बच सकती थी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!