पूर्णियाः मतदान केंद्र पर CISF जवान और मतदाताओं के बीच झड़प, जवानों ने की हवाई फायरिंग

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Nov, 2020 02:20 PM

purnia clash between cisf jawan and voters at polling station

बिहार में पूर्णिया जिले के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र पर सीआईएसएफ जवान और मतदाताओं के बीच झड़प हो गई। दरअसल, कतार में लगे मतदाताओं को शारीरिक दूरी बनाने के लिए कहने पर असामाजिक तत्व केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों से...

पूर्णियाः बिहार में पूर्णिया जिले के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र पर सीआईएसएफ जवान और मतदाताओं के बीच झड़प हो गई। दरअसल, कतार में लगे मतदाताओं को शारीरिक दूरी बनाने के लिए कहने पर असामाजिक तत्व केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों से मारपीट करने लगे, जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जवानों को हवा में गोली चलानी पड़ी।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र में कृत्यानंद नगर थाने के अलीनगर बूथ संख्या 282 पर सीआईएसएफ के जवानों ने मतदान के लिए आए लोगों को कतार में शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा तो इससे कुछ लोग उत्तेजित हो गए और और जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में वहां पर मौजूद सीआईएसएफ के अन्य जवानों ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आसमान में गोलियां चलाई।
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलते ही पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि इस मामले में चार असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद इस मतदान केंद्र पर वोटिंग का काम शांतिपूर्वक चल रहा है ।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!