टिकट कटने के बाद RCP सिंह की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

Edited By Ramanjot, Updated: 30 May, 2022 12:56 PM

rcp singh s press conference after ticketing

राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नाम के ऐलान के साथ लंबे वक्त से चल रहे सस्पेन्स पर जदयू ने ब्रेक लगा दिया है। जदयू ने आरसीपी सिंह का टिकट काटते हुए झारखंड प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो काे राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है। वहीं टिकट कटने के बाद आरसीपी सिंह...

पटनाः राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नाम के ऐलान के साथ लंबे वक्त से चल रहे सस्पेन्स पर जदयू ने ब्रेक लगा दिया है। जदयू ने आरसीपी सिंह का टिकट काटते हुए झारखंड प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो काे राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है। वहीं टिकट कटने के बाद आरसीपी सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बिहार के बदले राजनीतिक हालातों पर अपनी बात रखी। 

मीडिया से बातचीत करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ मेरा यह 25वां साल है। नीतीश ने हमेशा मेरे हित में फैसला लिया है। मैं उनके प्रति आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि जदयू संगठन की ताकत हमारी ताकत है। मैं संगठन को मजबूत करने के लिए काम करता रहूंगा। मैं अपने काम को ईमानदारी से करता हूं। मैनें जदयू संगठन को यूथ तक पहुंचाया।

जदयू नेता ने आगे कहा कि नीतीश कुमार मेरे नता हैं, मैं उनके आदेश पर ही निर्णय लेता हूं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सहमति से मैं मंत्री बना। मैं संसदीय राजनी‍ति में 12 साल से काम कर रहा हूं।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!