CM नीतीश ने राजगीर में हुई अगलगी की घटना पर की समीक्षा बैठक तो बिहार में कोरोना से 2 लोगों की मौत, पढ़ें Top 10 News

Edited By Swati Sharma, Updated: 21 Apr, 2023 06:27 AM

read bihar top 10 news

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर के पहाड़ी क्षेत्र में हुई अगलगी की घटना का हवाई सर्वेक्षण किया। हवाई सर्वेक्षण के उपरांत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में वैभारगिरि पर्वत के कुछ हिस्सों में पिछले दिनों हुई अगलगी की...

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर के पहाड़ी क्षेत्र में हुई अगलगी की घटना का हवाई सर्वेक्षण किया। हवाई सर्वेक्षण के उपरांत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में वैभारगिरि पर्वत के कुछ हिस्सों में पिछले दिनों हुई अगलगी की घटना को लेकर समीक्षा बैठक की। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बिहार में सात माह के बच्चे समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

बिहार में फिर डराने लगा कोरोना वायरस...सात महीने के बच्चे समेत 2 की मौत
बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के 138 नए मरीज सामने आए है। अब प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 665 हो गई है। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बुधवार को सात माह के बच्चे समेत 2 लोगों की मौत भी हो गई है।

CM नीतीश ने राजगीर के वैभारगिरी पर्वत में हुई अगलगी की घटना पर की समीक्षा बैठक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजगीर के पहाड़ी क्षेत्र में हुई अगलगी की घटना का हवाई सर्वेक्षण किया। हवाई सर्वेक्षण के उपरांत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में वैभारगिरि पर्वत के कुछ हिस्सों में पिछले दिनों हुई अगलगी की घटना को लेकर समीक्षा बैठक की।

BJP विधायक पर CO अनिल भूषण के साथ मारपीट करने का आरोप
बिहार में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच राजधानी पटना से सटे मनेर में भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां पर लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में 5 लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही। बताया जा रहा है कि सभी लोग वृद्ध महिला के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे।

औरंगाबादः घर में आग लगने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
बिहार के औरंगाबाद जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक घर में भीषण आग लग गई। अगलगी की इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क पर पलटी...एक की मौत, 15 घायल
बिहार में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच राजधानी पटना से सटे मनेर में भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां पर लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। 

मानहानि मामले में राहुल गांधी की याचिका खारिज होने पर BJP नेता ने दिया ये बयान
राहुल गांधी को मिली दो साल की सजा के खिलाफ याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। वहीं राहुल गांधी की जमानत याचिका खारिज होने को लेकर बिहार बीजेपी ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेसी नेताओं को इंडिया के कानून की बजाय पाकिस्तान का कानून ज्यादा पसंद है। 

बिहार में भीषण गर्मी से हाल बेहाल...43 डिग्री सेल्सियस से ऊपर पहुंचा तापमान
बिहार के कई जिले चिलचिलाती धूप और लू की चपेट में हैं और बुधवार को लगातार तीसरे दिन राज्य के छह स्थानों पर तापमान 43 डिग्री सेल्सियस से ऊपर रहा। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने बुधवार को मोतिहारी, सीतामढ़ी, बेगूसराय, खगड़िया और बांका में अगले दो दिनों में भीषण गर्मी पड़ने का अनुमान जताते हुए ‘‘ऑरेंज अलर्ट'' जारी किया है। 

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव जारीः लूट का विरोध करने पर कारोबारी को मारी गोली
बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी की दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर व्यवसायी को गोली मार दी। घायल को गंभीर हालत में इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

जहरीली शराबकांड: NHRC का बिहार सरकार और DGP को नोटिस
राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर राज्य सरकार और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को नोटिस जारी किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

"भाजपा को बिहार से खतरा"...तेजस्वी बोले- बिहार में सम्प्रदायिक उन्माद फैलाने का किया गया प्रयास
 बिहार के उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भाजपा पर निशाना साधा और बुधवार को आरोप लगाया कि बिहार में सम्प्रदायिक उन्माद फैलाने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा को बिहार से खतरा है इसलिए बिहार को टारगेट किया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!