सहरसा डबल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा... प्यार में मिले धोखे के कारण प्रेमी ने ली प्रेमिका की जान

Edited By Nitika, Updated: 19 Aug, 2024 12:47 PM

sensational disclosure of saharsa double murder

बिहार के सहरसा सदर थाना क्षेत्र में रविवार को हुई मां-बेटी दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। सहरसा पुलिस ने हत्याकांड का 6 घंटे के अंदर खुलासा किया है। वहीं सहरसा एसपी हिमांशु ने मां-बेटी हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि प्रेम प्रसंग...

सहरसा: बिहार के सहरसा सदर थाना क्षेत्र में रविवार को हुई मां-बेटी दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। सहरसा पुलिस ने हत्याकांड का 6 घंटे के अंदर खुलासा किया है। वहीं सहरसा एसपी हिमांशु ने मां-बेटी हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि प्रेम प्रसंग में वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर सदर एसडीपीओ और साइबर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित की गई थी। हर एक एंगल से जांच करने के बाद आरोपी को पकड़ा गया। गिरफ्तार युवक कृष्णा कुमार से पूछताछ की गई, तो घटना के संबंध में आरोपी ने बताया कि मृतक रिंकू देवी से उसका पूर्व से प्रेम प्रसंग था। बाद में महिला का किसी और से अफेयर हो गया था। इस बात से नाराज कृष्णा कुमार रिंकू देवी को सबक सिखाना चाहता था। फिर आरोपी कृष्णा कुमार ने फोन कर रिंकू देवी को मिलने बुलाया। इसी क्रम में मृतिका अपनी बेटी को  साथ ले कृष्णा कुमार से मिलने चली गई। प्राथमिक विद्यालय के अर्धनिर्मित भवन के बाहर अपनी बेटी को खड़ा कर के रिंकू देवी स्कूल के अंदर प्रेमी कृष्ण कुमार को मिलने गई, जहां दोनों की बहस हो गई। तभी गुस्से में आकर कृष्णा कुमार ने रिंकू देवी चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका की बेटी नयना कमरे में पहुंची। उसने मां को बचाने की कोशिश की तो युवक ने उसकी भी हत्या कर दी।


वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी हिमांशु ने 6 घंटों के अंदर कार्रवाई करते हुए एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया। घटना में शामिल आशिक कृष्ण कुमार को उसके साथी राहुल कुमार के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा घटना में प्रयुक्त खून से लथपथ गमछा, खून लगा चाकू और 3 मोबाइल जब्त किए गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!