प्रचार करने जा रहे मंत्री प्रमोद कुमार से ग्रामीणों ने किया दुर्व्यवहार, लगाए मुर्दाबाद के नारे

Edited By Umakant yadav, Updated: 25 Oct, 2020 07:03 PM

slamming murdabad slogans misbehaved with bjp mla pramod kumar for campaigning

बिहार में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। इसी क्रम में भाजपा विधायक प्रमोद कुमार मोतिहारी के अमर छतौनी में प्रचार के लिए जा रहे थे।

मोतिहारी: बिहार में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। इसी क्रम में भाजपा विधायक प्रमोद कुमार मोतिहारी के अमर छतौनी में प्रचार के लिए जा रहे थे। इसी बीच ग्रामीणों ने नेता के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। भाजपा विधायक का जनता ने इतना विरोध किया कि मजबूर होकर विधायक को वापस जाना पड़ा।

बताया जा रहा है कि 5 साल के अन्दर एक भी सड़क न बनने से लोग गुस्से में हैं। उनका कहना है कि प्रमोद कुमार की ओर से किसी भी तरह का विकास कार्य नहीं हुआ है। वहीं इससे पहले भी कई बार कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार का विरोध हो चुका है।

बता दें कि मोतिहारी विधानसभा से प्रमोद कुमार भाजपा से कई बार विधायक रह चुके हैं। इस बार भी वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। बिहार विधानसभा चुनाव का प्रथम चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होने जा रहा है। ऐसे में जब जनता चुनाव से पहले ही नाराज दिख रही है तो इस बार भाजपा विधायक की राह आसान नहीं होगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!