रामविलास की बरसी में शामिल होने पर बोले चाचा पशुपति पारस- मैं कार्यक्रम में जाऊंगा

Edited By Nitika, Updated: 10 Sep, 2021 03:21 PM

statement of paras on joining ram vilas barkhi

12 सितंबर को रामविलास पासवान की बरसी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि मैं कार्यक्रम में जाऊंगा।

पटनाः 12 सितंबर को रामविलास पासवान की बरसी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि मैं कार्यक्रम में जाऊंगा।

पशुपति पारस ने कहा कि रामविलास पासवान मेरे बड़े भाई और आदर्श थे। मैं उनका कर्ज़दार हूं। चिराग पासवान मुझे कार्ड नहीं देते तो भी मैं जाता। अच्छी शुरुआत है कि उन्होंने घर आकर कार्ड दिया। वहीं लोजपा नेता चिराग पासवान के लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव से मुलाकात पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि व्यक्ति नहीं, समय बलवान होता है। राजनीति में मिलना जुलना चलता है। इसका गलत अर्थ नहीं लगाना चाहिए। समय आएगा तो परिस्थिति के आधार पर तय होगा। आप चिराग पासवान से पूछिए कि उनका झुकाव किधर है।

बता दें कि रामविलास पासवान की पहली बरसी पर 12 सितंबर को पटना में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि इसे ऐसे समय में आयोजित किया जा रहा है जब चिराग की उनके चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ पिता की विरासत को लेकर लड़ाई चल रही है। इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए चिराग पासवान अपने चाचा पशुपति पारस को न्योता देने उनके आवास पर गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!