Nitish Kumar ने किया भ्रष्टाचार से समझौता, बालू माफिया पर कार्रवाई से हो रहा दर्दः Sushil Modi

Edited By Nitika, Updated: 17 May, 2023 09:42 AM

sushil modi attacked on nitish kumar

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने आरोप लगाया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सत्ता के लिए जिन लोगों के भ्रष्टाचार से समझौता कर लिया, उन्हीं के ठिकानों पर...

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने आरोप लगाया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सत्ता के लिए जिन लोगों के भ्रष्टाचार से समझौता कर लिया, उन्हीं के ठिकानों पर जांच एजेंसियों के छापे पड़ रहे हैं, जिससे जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को भी दर्द हो रहा है।

Sushil Modi hits back at Bihar FM for flagging SSA 'fund crunch' -  Hindustan Times

सुशील मोदी ने बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक किरण यादव बालू माफिया और पूर्व विधायक अरुण यादव की पत्नी हैं। उनकी कंपनी किरण दुर्गा कंस्ट्रक्शन लिमिटेड ने मां मरछिया देवी काम्प्लेक्स में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पांच फ्लैट 2.56 करोड़ रुपए में खरीदे। इसमें कालेधन का इस्तेमाल हुआ। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी के तीन फ्लैट दूसरे बालू माफिया सुभाष यादव ने खरीदे और इसके लिए एक ही दिन में 1.72 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया।

भाजपा सांसद ने कहा कि राबड़ी देवी के ये आठ फ्लैट लालू के करीबी दो बालू माफिया ने उस समय खरीदे, जब 'नौकरी के बदले जमीन' मामले की जांच तेज होने से लालू परिवार की बेनामी सम्पत्तियों के खुलासे होने लगे और ऐसी सम्पत्ति के जब्त होने का डर हो गया। उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले लिखवाई गई जमीन पर ही पटना में मरछिया देवी कॉम्प्लेक्स बना।

No desire to become a Prime Minister': Bihar CM Nitish Kumar | Latest News  India - Hindustan Times

मोदी ने कहा कि वर्ष 2007 में जदयू नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने नौकरी के बदले जमीन घोटाले की जांच के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ज्ञापन दिया था। आज जब जांच और पूछताछ हो रही है, तब जदयू बदले की कार्रवाई का आरोप लगा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!