आवारा कुत्तों ने दौड़ाया तो कुएं में जा गिरे 3 बच्चे... डूबने से एक की गई जान, 2 की हालत गंभीर

Edited By Diksha kanojia, Updated: 25 Jul, 2022 06:08 PM

stray dogs ran 3 children fell into the well

घटना बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है, जहां मृतक की पहचान 15 साल की नीलम कुमारी और घायलों की पहचान 12 साल की रीता कुमारी और 15 साल के रामप्रीत कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है

बेगूसरायः बिहार में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आवारा कुत्ते आए दिन बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां आवारा कुत्तों की वजह से 3 बच्चे कुएं में जा गिरे। इससे एक बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई जबकि 2 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है, जहां मृतक की पहचान 15 साल की नीलम कुमारी और घायलों की पहचान 12 साल की रीता कुमारी और 15 साल के रामप्रीत कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है तीनों बच्चे सावन के दूसरे सोमवार की पूजा के लिए फूल तोड़ने गए हुए थे। इसी दौरान उन्हें आवारा कुत्तों के झुंड ने दौड़ा दिया। कुत्तों से डरकर भाग रहे बच्चे गलती से एक पुराने कुएं में जा गिरे।

वहीं ग्रामीणों ने बच्चों को कुएं में गिरते देखा तो सीढ़ी लगाकर तीनों को बाहर निकाला। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा बच्चों को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने रीता कुमारी को मृत घोषित कर दिया और 2 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!