तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ जारी किया रिपोर्ट कार्ड, सभी मामलों में बताया फेल

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Jun, 2022 05:53 PM

tejashwi issued report card against nitish government

सम्मेलन की अध्यक्षता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की। कार्यक्रम में संपूर्ण क्रांति पर वीडियो भी दिखाया गया जिसमें आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपना संदेश दिया। लालू ने कहा कि किसी भी परिस्तिथि में हम सब ने अपने आप को साम्प्रदायिक शक्ति के आगे...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): रविवार को पटना के ज्ञान भवन में संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर महागठबंधन प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में महागठबंधन के नेताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ रिपोर्ट कार्ड जारी किया। इस सम्मेलन में महागठबंधन से वामपंथी पार्टियां सीपीआई के डी.राजा एवं सीपीआईएमएल के दीपांकर भट्टाचार्य समेत कई अन्य नेता भी शामिल हुए और राज्य एवं केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। 

चोर दरवाजे से सरकार बनाने का किया गया कामः लालू यादव 
सम्मेलन की अध्यक्षता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की। कार्यक्रम में संपूर्ण क्रांति पर वीडियो भी दिखाया गया जिसमें आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपना संदेश दिया। लालू ने कहा कि किसी भी परिस्तिथि में हम सब ने अपने आप को साम्प्रदायिक शक्ति के आगे झुकने नहीं दिया। वाम दल और सभी सहयोगी दल के सहयोग से सत्ता में आते आते रह गए। चोर दरवाजे से सरकार बनाने का काम किया गया है। बोचहां के उपचुनाव में सभी वाम दलों ने राजद के उम्मीदवार को सहयोग किया और हमारी जीत हुई है। बोचहा चुनाव के बाद हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। 

रोजगार मिलने के बजाय छिनता जा रहाः तेजस्वी 
वहीं सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 1974 में जिस तरह के माहौल के खिलाफ जेपी ने संपूर्ण क्रांति की शुरूआत की थी। लगभग उसी तरह का माहौल देशभर में आज है। उनके पिता लालूजी ने 1974 के जेपी अंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाई थी। आज वे उनके पिता और उनकी पार्टी ऐसी शक्तियों से लगातार संघर्ष कर रही हैं। डबल इंजन की सरकार काम के बजाय ट्रेवल इंजन की सरकार बन गई है। राज्य में 19 लाख रोजगार देने का वादा एनडीए की सरकार ने किया था पर लोगों को रोजगार मिलने के बजाय रोजगार छिनता जा रहा है। नीति आयोग की रिपोर्ट आइना दिखाने के लिए काफी है।

आपको बता दें कि संपूर्ण क्रांति के अवसर पर महागठबंधन के नेताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। वहीं अगस्त क्रांति के अवसर पर 7 अगस्त को मंहगाई एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ राजधानी पटना से लेकर राज्य के सभी जिलों में विरोध मार्च निकालेगा।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!