जातीय जनगणना की मांग को लेकर तेजस्वी ने की नीतीश से मुलाकात, पत्र सौंपकर कही ये बात

Edited By Nitika, Updated: 02 Dec, 2021 03:00 PM

tejashwi met nitish to demand caste census

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर आज विपक्षी दल के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने जातीय जनगणना की मांग को लेकर नीतीश कुमार को पत्र भी सौंपा।

 

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर आज विपक्षी दल के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने जातीय जनगणना की मांग को लेकर नीतीश कुमार को पत्र भी सौंपा।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि जातीय जनगणना को लेकर जो वादे नीतीश सरकार ने किए थे, उसके मद्देनज़र आज सभी विपक्षी दल मुख्यमंत्री से मुलाक़ात करने पहुंचे थे। जातीय जनगणना होने वाली है, ये कैसे होगी और इसका क्या स्वरूप होगा, ये सर्वदलीय बैठक के बाद तय किया जाएगा। वहीं राजद नेता ने कहा कि केंद्र ने हमारी मांग को खारिज कर दिया है। ऐसे में बिहार सरकार द्वारा अपने खर्च पर जातीय गणना करवाने की हमारी मांग पर मुख्यमंत्री जी ने भरोसा दिया है।

बता दें कि बिहार विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा था कि राज्य अपने संसाधनों की मदद से ओबीसी की गिनती की मांग पर दबाव डालने के लिए वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखेंगे।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!