बिहार में लूट की बड़ी वारदातः बैंक खुलते ही पहुंचे हथियारबंद बदमाश, दिनदहाड़े लूटे करीब 1 करोड़ रुपए

Edited By Ramanjot, Updated: 28 May, 2022 11:14 AM

the robbery of about one crore rupees from the branch of bank of india

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना की हरेक बिंदुओं की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर बैंक की...

अररियाः बिहार के अररिया शहर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा से दिन-दहाड़े अपराधियों ने 38 लाख रुपए और 60 लाख रुपये से अधिक सोना सहित करीब एक करोड़ रुपये लूट लिए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना की हरेक बिंदुओं की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर बैंक की गड़बड़ियां भी सामने आई है। पुलिस बारीकी से घटना की पड़ताल में जुटी है।

अशोक कुमार सिंह ने बताया कि अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक की उक्त शाखा के खुलते ही मास्क लगाए चार-पांच अपराधियों ने उसके भीतर प्रवेश करने के बाद बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टाफ को बंधक बनाकर बाहर से शटर बंद कर दिया। अपराधियों ने लूट के दौरान बैंक के गार्ड के बंदूक को तोड़ दिया और फिर कैशियर से चाबी लेकर चेस्ट और लाकर में रखे नगदी और सोना लूट कर फरार हो गए। अधिकारी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल कर अपने साथ ले गये।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!