आरा में दर्दनाक हादसाः बेलगाम ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा, फूफा-भतीजी की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Jun, 2022 03:31 PM

the unruly truck trampled the three bike riders

जानकारी के अनुसार, घटना आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी मोड़ के समीप घटी। मृतकों में रोहतास जिला के दरिहट थाना क्षेत्र के गनुआ गांव निवासी परमानंद सिंह के 39 वर्षीय पुत्र अभय कुमार सिंह उर्फ सुदामा है। दूसरी मृतका आयर...

आराः बिहार के आरा जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां एक बेलगाम ट्रक ने दो बाइक पर सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मृतकों के रो- रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, घटना आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी मोड़ के समीप घटी। मृतकों में रोहतास जिला के दरिहट थाना क्षेत्र के गनुआ गांव निवासी परमानंद सिंह के 39 वर्षीय पुत्र अभय कुमार सिंह उर्फ सुदामा है। दूसरी मृतका आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला गांव निवासी धर्मेंद्र प्रसाद सिंह की 14 वर्षीया पुत्री व सुदामा की भतीजी स्वाति कुमारी है। वहीं दूसरे बाइक पर सवार जख्मी युवक चरपोखरी थाना क्षेत्र के बराढ़ गांव निवासी त्रिलोकी पांडेय का 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार पांडेय है।

इधर मृतक सुदामा के छोटे भाई संतोष कुमार ने बताया कि वह आज अपने साला की लड़की व भतीजी स्वाति कुमारी को बाइक से लेकर आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला गांव अपने ससुराल उसे छोड़ने आ रहे थे। जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीसरा युवक पिरो बाजार से वापस अपने गांव बराढ़ लौट रहा था, उसी दौरान बेलगाम ट्रक ने उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों बाइक से गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों फूफा-भतीजी को इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने सुदामा को मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजन स्वाति कुमारी को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे कि रास्ते में भी उसने दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरे बाइक पर सवार तीसरे युवक का निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना इंचार्ज निकुंज भूषण घटनास्थल पर पहुंचे और मौके से ट्रक को जब्त कर लिया, जबकि चालक फरार हो गया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!