अब 1 अप्रैल को बिहार दौरे पर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, नवादा- सासाराम में भरेंगे हुंकार

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Mar, 2023 04:29 PM

union home minister amit shah will now visit bihar on april 1

बता दें कि पहले अमित शाह 2 अप्रैल को बिहार आने वाले थे, लेकिन अब उनके कार्यक्रम में बड़ा बदलाव हुआ है। अब वह 1 अप्रैल को पटना आएंगे और उनका रात्रि विश्राम पटना में होगा। 2 अप्रैल को वह अपने निर्धारित कार्यक्रमों के मुताबिक दो जनसभाओं को संबोधित...

पटनाः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सम्राट अशोक की जयंती समारोह में भाग लेने के लिए 1 फरवरी को बिहार का दौरा करेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार भाजपा की ओर से जोरदार तैयारी की जा रही है। वहीं पिछले 6 महीने में उनका ये बिहार का चौथा दौरा होगा।

बता दें कि पहले अमित शाह 2 अप्रैल को बिहार आने वाले थे, लेकिन अब उनके कार्यक्रम में बड़ा बदलाव हुआ है। अब वह 1 अप्रैल को पटना आएंगे और उनका रात्रि विश्राम पटना में होगा। 2 अप्रैल को वह अपने निर्धारित कार्यक्रमों के मुताबिक दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह के आगमन को लेकर बीजेपी ऑफिस में तैयारी शुरू है। दरअसल, शाह के आगमन को भव्य बनाने के लिए सासाराम में बड़ा आयोजन करने की तैयारी है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अमित शाह का कार्यक्रम पहले से निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार 2 अप्रैल को ही होगा। वह 2 अप्रैल को पहले सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद नवादा में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर आज बिहार पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

Related Story

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!