अब मोतिहारी में पिट गई पुलिस! जमीन विवाद की जांच करने गई टीम को ग्रामीणों ने पीटा, SI सहित 4 घायल

Edited By Nitika, Updated: 14 Jun, 2022 01:38 PM

villagers attack the police team

बिहार के मोतिहारी जिले से पुलिस वालों को घेरकर पीटने का वीडियो सामने आया है। दरअसल, पुलिस विभाग की टीम जमीनी विवाद की जांच करने गई थी। इसी बीच गांववालों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया।

 

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले से पुलिस वालों को घेरकर पीटने का वीडियो सामने आया है। दरअसल, पुलिस विभाग की टीम जमीनी विवाद की जांच करने गई थी। इसी बीच गांववालों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वहीं इस हादसे में एसआई सहित 4 लोग घायल हो गए हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना मोतिहारी जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र की है, जहां पर बहुआरा गांव के रहने वाले रामबाबू दास व जुबैदा खातून के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। इस मामले को लेकर थाना में एक पक्ष के द्वारा आवेदन दिया गया था। उसी आवेदन का जांच करने पुलिस गांव में गई थी। वहीं इस दौरान एक पक्ष और उनके ग्रामीण समर्थकों के द्वारा पक्षपात का आरोप लागते हुए एकाएक पुलिस पर हमला बोल दिया गया।
PunjabKesari
वहीं पुलिस की गाड़ी पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए, जिसमें एसआई सहित 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी चकनाचूर कर दिया। बता दें कि इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है और उपद्रवी गांव छोड़ फरार हो गए हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!