शिक्षा मंत्री के विवादित बयान को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने दी आंदोलन की चेतावनी, कहा- मांफी मांगे मंत्री

Edited By Swati Sharma, Updated: 12 Jan, 2023 05:36 PM

vishwa hindu parishad warns of agitation regarding education minister s

डॉक्टर रविंद्र नारायण सिंह ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद एक मैसेज देना चाहती है कि श्री राम और रामचरितमानस का अपमान ना करें तो ही अच्छा होगा भरना विश्व हिंदू परिषद आंदोलन करेगा और उन्हें यह रास्ता बताएगा कि भारतवर्ष जो हिंदू राष्ट्र है भले अघोषित हो...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के शिक्षा मंत्री  डॉ. चन्द्रशेखर द्वारा दिए गए बयान से सियासत गरमाई हुई है। अब विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय अध्यक्ष पद्मश्री डॉक्टर रविंद्र नारायण सिंह ने कहा कि शिक्षा मंत्री ने ऐसा बयान दिया है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए उतनी कम है, क्योंकि उन्होंने श्री राम और रामचरितमानस का अपमान करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद आग्रह करता है कि अगर हिंदू समाज को साथ लेकर चलना है तो शिक्षा मंत्री माफी मांगे अन्यथा विश्व हिंदू परिषद सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।

शिक्षा मंत्री माफी मांगेः रविंद्र नारायण
डॉक्टर रविंद्र नारायण सिंह ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद एक मैसेज देना चाहती है कि श्री राम और रामचरितमानस का अपमान ना करें तो ही अच्छा होगा भरना विश्व हिंदू परिषद आंदोलन करेगा और उन्हें यह रास्ता बताएगा कि भारतवर्ष जो हिंदू राष्ट्र है भले अघोषित हो या ना हो। अगर शिक्षा मंत्री इस तरीके का व्यक्तित्व देकर नीचा दिखाने का काम करेंगे तो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद आग्रह करता है कि अगर हिंदू समाज को साथ लेकर चलना है तो शिक्षा मंत्री माफी मांगे अन्यथा विश्व हिंदू परिषद सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा और उनको उनकी औकात बताएगा। धर्म के साथ खिलवाड़ करते हैं समाज में कुछ भी हासिल नहीं कर सकते, सबको पता है राम हिंदुस्तान के रोम रोम में है।

"शिक्षा मंत्री के बयान देने से रामचरितमानस गलत नहीं हो जाएगा"
वहीं विश्व हिंदू परिषद ने बिहार सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जो उनके मंत्री विवादित बयान दे रहे हैं।  उससे हिंदू और हिंदुत्व को मानने वाले जितने भी लोग हैं, उनको काफी बुरा लगा है और अगर वह लोग सड़क पर उतर जाएंगे तो सरकार के लिए भी परेशानी का सबब बनेगा। शिक्षा मंत्री के एक बयान देने से रामचरितमानस गलत नहीं हो जाएगा, यह राष्ट्रीय जनता दल के नेता हैं। इनको पता है, जब बिहार में चरवाहा विद्यालय खुल रहा था। उस वक्त बेंगलुरु में बड़े-बड़े इंस्टीट्यूट बन रहे थे, लेकिन हमारे बिहार की क्या हालत है, सब लोग जानते हैं।

"कल शिक्षा मंत्री का पुतला दहन किया जाएगा"
बता दें कि विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय अध्यक्ष कृपया धर्म और आस्था से खिलवाड़ ना करें, हमेशा हम राम का नाम लेते हैं, जिनके अंडर में चंद्रशेखर जी शिक्षा मंत्री हैं, उनको भी पता होना चाहिए कि आग से खेलने का अंजाम जलना होता है। अगर नीतीश कुमार कार्रवाई शिक्षा मंत्री पर नहीं करते हैं तो हम लोग आंदोलन करेंगे या तो शिक्षा मंत्री को माफी मांगना होगा या फिर बिहार सरकार को बर्खास्त करना होगा। कल विश्व हिंदू परिषद की ओर से इनकम टैक्स चौराहा पर 3:00 बजे दोपहर में शिक्षा मंत्री का पुतला दहन किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!