नालंदा में अपराधी बेखौफ...सोई हुई अवस्था में महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Swati Sharma, Updated: 02 Dec, 2023 02:54 PM

woman murdered by slitting her throat while she was sleeping

बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने शनिवार की अहले सुबह एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी।

नालंदा: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने शनिवार की अहले सुबह एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बेन थाना इलाके के भगवानपुर गांव की है। मृतका की पहचान 83 वर्षीय बुजुर्ग महिला फूल कुमारी देवी के रूप में हुई है। मृतका का बेटा अरविंद कुमार महाबोधि कॉलेज का प्रिंसिपल है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि फूल कुमारी देवी अकेली घर में रहती थी। शनिवार की अहले सुबह वह घर के दरवाजे के पास खाट पर सोई हुई थी। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई है।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!