जेसीबी ने 15 वर्षीय युवक को कुचला, मौत पर बवाल... पुलिस से मारपीट पर लाठीचार्ज

Edited By Imran, Updated: 05 Mar, 2023 03:35 PM

youth dies after being crushed by jcb

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक घटना के बाद भीषण बवाल हो गया। दरअसल, रविवार की सुबह ही JCB से एक 20 साल के युवक को कुचल दिया गया। जिसके बाद इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगमा शुरु किया तो पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। इससे गुस्साए परिजन और स्थानीय आग...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक घटना के बाद भीषण बवाल हो गया। दरअसल, रविवार की सुबह ही JCB से एक 20 साल के युवक को कुचल दिया गया। जिसके बाद इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगमा शुरु किया तो पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। इससे गुस्साए परिजन और स्थानीय आग बबूला हो गए और समझाने गई पुलिस पर हमला कर दिया।
PunjabKesari
मामला शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित महेश बाबू चौक का है। जूरन छपरा स्थित माई स्थान निवासी मो. तबराक (20) सुबह अपनी स्कूटी से कोचिंग से लौट रहा था। इसी दौरान इमलीचट्टी में JCB ने उसे कुचल दिया। JCB छोड़ ड्राइवर भाग गया। लोग घायल अवस्था में युवक को निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके कुछ दोस्त आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे।
PunjabKesari
लाठीचार्ज के बाद बिगड़ी स्थिति
हंगामा कर रहे लोगों का आरोप है कि सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने उन पर लाठी चला दी। इसमें आधा दर्जन युवक घायल हो गए। किसी के मुंह पर चोट लगी तो किसी के पैर पर। लाठी लगने पर मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो उठे। लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मृतक की पहचान स्थानीय तबारक अहमद के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने घटना के संबंध में बताया कि सामान लेने के लिए तबारक घर से बाहर गया था। इसी दौरान अनियंत्रित जेसीबी ने उसे कुचल दिया। भीड़ ने जेसीबी के चालक की भी पिटाई की और उसे पकड़ लिया।
PunjabKesari
तबारक के मौत की खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। आक्रोशित लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और सड़क जाम कर हंगामा करने लगे कुछ लोगों ने जेसीबी में तोड़फोड़ की और सड़क पर आगजनी की। मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस की जीप में भी तोड़फोड़ की गई और पुलिसकर्मियों से हाथापाई की कोशिश की गई। इसके बाद पुलिस ने लाठी के बल पर सभी को खदेड़ दिया । इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। घटना को लेकर तनाव है। त्योहारों को लेकर पुलिस सतर्क है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!