कांग्रेस की मांग- JPSC नियुक्ति के मामले में उपद्रव मचाने वाले भाजपा नेताओं की हो गिरफ्तारी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 27 Nov, 2021 06:04 PM

arrest of bjp leaders who created nuisance in jpsc appointment case

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सबसे अधिक समय तक शासन करने वाली भाजपा ने पूरी जेपीएससी को बदनाम करके रख दिया,युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया और आज जब जेपीएससी अमिताभ चौधरी के नेतृत्व में परदर्शिता एवं ईमानदारी से युवाओं को नौकरी देने का प्रयास कर रही...

 

रांचीः झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट और वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर जेपीएससी नियुक्ति के मामले में उपद्रव मचाने वाले एवं हंगामा करने वाले भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की है एवं इस बाबत ज्ञापन भी सौंपा।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सबसे अधिक समय तक शासन करने वाली भाजपा ने पूरी जेपीएससी को बदनाम करके रख दिया,युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया और आज जब जेपीएससी अमिताभ चौधरी के नेतृत्व में परदर्शिता एवं ईमानदारी से युवाओं को नौकरी देने का प्रयास कर रही है तो भाजपा के पेट में दर्द हो रही है। पूरे 5 वर्ष तक भाजपा ने एक भी परीक्षाएं नहीं होने दी, युवाओं के साथ छल किया, हर नौकरी को उलझा कर रखा और आज जब सरकार युवाओं को अवसर देना चाहती है तो भाजपा जानबूझकर जेपीएससी को राजनीति में घसीट रही है।

कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि प्राथमिकी दर्ज सभी नेताओं को अविलंब गिरफ्तार किया जाए, और ऐसे नेता जो पिछले कई वर्षों से जेपीएससी में राजनीति कर रहे हैं उन्हें भी चिन्हित किया जाए। कांग्रेस नेताओं ने ऐसे लोगों से युवाओं को सावधान रहने की सलाह दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!