"बाबूलाल मरांडी BJP की पालकी ढोए, मुख्यमंत्री बनना उनके नसीब नहीं", हेमलाल मुर्मू का तंज

Edited By Khushi, Updated: 10 Jul, 2024 11:43 AM

babulal marandi carries bjp s palanquin it is not his destiny

पूर्व सांसद सह केंद्रीय प्रवक्ता जेएमएम हेमलाल मुर्मू ने कहा कि हेमंत सोरेन ने जो सदन में विश्वास मत हासिल किया इससे हेमंत सोरेन देश में एक बड़े आदिवासी नेता के रूप में स्थापित हुए हैं और इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने इसे माना है।

रांची: पूर्व सांसद सह केंद्रीय प्रवक्ता जेएमएम हेमलाल मुर्मू ने कहा कि हेमंत सोरेन ने जो सदन में विश्वास मत हासिल किया इससे हेमंत सोरेन देश में एक बड़े आदिवासी नेता के रूप में स्थापित हुए हैं और इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने इसे माना है।

हेमलाल मुर्मू ने कहा कि विधानसभा में जो विश्वास मत हासिल हुआ ये इस राज्य की जनता की जीत है। उन्होंने कहा कि भाजपा के गंदे विचारों के कारण हेमंत सोरेन को कठिन कारावास में 5 महीने का समय गुजारा, हाई कोर्ट से जिस प्रकार से बेल मिला और न्यायालय ने जो बेल देते समय बातें कही उससे ये सिद्ध हुआ कि हेमंत सोरेन को गंदी राजनीति के तहत जेल भेजा गया था। हेमलाल मुर्मू ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा था कि जेएमएम के आदिवासी नेता  पालकी ढोने का काम कर रहे हैं।

हेमलाल मुर्मू ने कहा कि मैं बाबूलाल जी को कहना चाहता हूं कि वो भाजपा की पालकी ढोने का काम करें क्योंकि यही उनके नसीब में है, वो इस राज्य के मुख्यमंत्री बनने का सपना नहीं देखे क्योंकि ये गठबंधन आने वाले चुनाव में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी क्योंकि आगामी चुनाव में भाजपा को पिछली बार की अपेक्षा आधी सीट भी नहीं मिलने वाली है। वहीं ईडी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में हेमंत सोरेन के बेल के खिलाफ अपील में जाने पर पूछे गए सवाल पर कहा कि ईडी हाई कोर्ट में सबूत नहीं दे पाई, हाई कोर्ट का जो निर्णय था उसी आधार पर सुप्रीम कोर्ट निर्णय देगी।
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!