भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, की CM हेमंत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

Edited By Diksha kanojia, Updated: 15 May, 2022 10:05 AM

bjp delegation submitted memorandum to the governor

राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात कर प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ 9 ए के तहत और पीसी एक्ट के तहत उन्हें 6 साल के लिए अयोग्य घोषित करने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश, नेता विधायकदल एवम पूर्व...

रांची: खनन लीज व CNT एक्ट के उल्लंघन कर मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन के नाम जमीन खरीदने के मामले को लेकर भाजपा का 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की।

राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात कर प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ 9 ए के तहत और पीसी एक्ट के तहत उन्हें 6 साल के लिए अयोग्य घोषित करने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश, नेता विधायकदल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी,प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू,बालमुकुंद सहाय, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश प्रभारी व पूर्व विधायक रामकुमार पाहन शामिल हैं।

इस दौरान रघुवर दास ने कहा CNT का उल्लंघन कर मुख्यमंत्री की पत्नी के नाम से जमीन ली गयी। इस विषय से राज्यपाल को अवगत करवाया। आज हमलोगों ने 2 विषयों को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री खनन लीज मामले में 9 ए के तहत उनपर कार्रवाई हो। पीसी एक्ट के तहत उन्हें 6 साल के लिए अयोग्य घोषित किया जाय।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!