झारखंड में ED ने CM हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद से दूसरे दिन भी की पूछताछ

Edited By Nitika, Updated: 04 Aug, 2022 01:38 PM

ed questioned hemant press advisor for the second day as well

केन्द्रीय प्रवर्त्तन निदेशालय (ईडी) ने अवैध खनन मामले में आज दूसरे दिन भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले बुधवार को भी करीब 10 घंटे तक उनसे ईडी कार्यालय में पूछताछ की गई थी।

 

रांचीः केन्द्रीय प्रवर्त्तन निदेशालय (ईडी) ने अवैध खनन मामले में आज दूसरे दिन भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले बुधवार को भी करीब 10 घंटे तक उनसे ईडी कार्यालय में पूछताछ की गई थी।

ईडी के समन पर सीएम के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू बुधवार भी सुबह करीब 11 बजे रांची के हिनू रोड स्थित ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे, जहां करीब 10 घंटे तक उनसे पूछताछ हुई। कल यानि बुधवार की पूछताछ समाप्त होने के बाद अभिषेक प्रसाद रात करीब 9 बजे ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय से बाहर निकले थे। वे अपने साथ एक झोला में कुछ कागजात लेकर पहुंचे थे, जिसके आधार पर ईडी की टीम ने उनसे पूछताछ की।

वहीं इससे पहले अवैध खनन और बिना लाइसेंस गंगा नदी के माध्यम से पानी जहाज की सहायता से पत्थरों के अवैध खनन से जुड़े मामले में ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को गिरफ्तार किया था और अभी वे रिम्स में इलाजरत है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिस तरह से बुधवार को ईडी ने अभिषेक प्रसाद से गहन पूछताछ की और आज गुरुवार को पूछताछ कर रही है। उससे आने वाले समय में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!