जमशेदपुर में अपराधी बेलगामः बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतारा

Edited By Nitika, Updated: 13 Aug, 2024 02:34 PM

fearless miscreants shot a bike rider to death

अपराधियों के मंसूबे सातवें आसमान पर पहुंच चुके हैं। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके है कि वे बेखौफ होकर लोगों को जान से मार रहे है। अभी ताजा मामला जमशेदपुर से सामने आया है। जहां अपराधियों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर...

जमशेदपुर: अपराधियों के मंसूबे सातवें आसमान पर पहुंच चुके हैं। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके है कि वे बेखौफ होकर लोगों को जान से मार रहे है। अभी ताजा मामला जमशेदपुर से सामने आया है। जहां अपराधियों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत गदरा इलाके की है।मृतक की पहचान 32 वर्षीय लोकनाथ ठाकुर के रूप में हुई है जो कि परसुडीह थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर का रहने वाला था ।मृतक पूर्व में मारपीट के मामले में जेल जा चुका है। दो महीने पहले ही जेल से छूटा था। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सीटी डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि गदरा इलाके के सामुदायिक भवन के पास वारदात को अंजाम दिया गया है।जब लोकनाथ मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी अज्ञात अपराधियों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परसुडीह पुलिस को दी। सूचना मिलते ही परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मौके से पांच खोखे और एक जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!