झारखंड में भ्रष्टाचार का इतिहास रचनेवाली हेमंत सरकार, जहां हर शाख पर बैठा है लुटेरा: दीपक प्रकाश

Edited By Diksha kanojia, Updated: 17 May, 2022 09:52 PM

hemant sarkar who created history of corruption in jharkhand

दीपक ने कहा कि राज्य में लगातार पड़ रहे ईडी की छापेमारी से कई चेहरे बेनकाब हुए है। आज जो मामले उजागर हो रहे इससे संबंधित बातों को भाजपा ने पहले से ही आगाह किया था।उन्होंने कहा कि आज झारखंड भ्रष्टाचार से शर्मशार हुआ है। उन्होंने कहा कि ईडी के छापे में...

 

रांची: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने फिर एक बार राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला। सांसद दीपक प्रकाश प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। प्रकाश ने कहा कि झारखंड में तंत्र पर भ्रष्टाचार पूरी तरह हावी हो चुका है। राज्य में चारो तरफ भ्रष्टाचार की दुर्गंध आ रही।

दीपक ने कहा कि राज्य में लगातार पड़ रहे ईडी की छापेमारी से कई चेहरे बेनकाब हुए है। आज जो मामले उजागर हो रहे इससे संबंधित बातों को भाजपा ने पहले से ही आगाह किया था।उन्होंने कहा कि आज झारखंड भ्रष्टाचार से शर्मशार हुआ है। उन्होंने कहा कि ईडी के छापे में एक आईएएस के ठिकाने से 17.5 करोड़ रुपये नकद मिलना, 200 करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज बरामद होना, यह बता रहा कि इसमें झामुमो,कांग्रेस और राजद की सरकार पूरी तरह शामिल है। भाजपा सांसद ने कहा अब तो रोज नए नए मामले उजागर हो रहे। जिसमे पलामू के उपायुक्त शशिरंजन भी शामिल है। उन्होंने कहा कि पलामू के उपायुक्त ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए अपने संबंधियों को खनन पट्टे स्वीकृत किये।

प्रकाश ने कहा कि उपायुक्त बताएं कि ये मेसर्स जय मां विंध्यवासिनी स्टोन फर्म के नाम पर पलामू जिला के मौजा शाहपुर, थाना नौडीहा बाजार, थाना संख्या 380 खाता संख्या 72 प्लाट नंबर 295, 297, 299, 300, 302, 304 एवं 306 कुल रकबा 4.17 एकड़ में पत्थर खनन, क्रशर प्लांट, स्टोन चिप्स एवम डस्ट केलिये जो लीज आवंटित की गई है, उसमे अंजना चौरसिया पति अजय कुमार, नमक गोला, जय मुहल्ला ,जिला बक्सर (बिहार) कौन है? और मेसर्स प्राइम स्टोन से जुड़ी स्नेहा कुमारी बड़ी दरियापुर, जिला मुंगेर की कौन है? दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य के सिर्फ मुख्यमंत्री ने ही अपने और अपनों को लीज आवंटित नही किये बल्कि राज्य के पदाधिकारी भी मुख्यमंत्री का अनुसरण करने में पीछे नही रहे। मुख्यमंत्री ने स्वयं लूटा भी और लूटने की खुली छूट भी दी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!