हैवानियत की सारी हदें पार! युवती ने शादी से किया मना... शादीशुदा प्रेमी ने जलाया जिंदा

Edited By Khushi, Updated: 07 Oct, 2022 11:22 AM

humanity has crossed all limits the married lover burnt alive

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में कुछ दिन पहले एक युवती को पेट्रोल से जलाकर मारने के मामले की आग अभी बुझी ही नहीं थी कि एक और घटना दुमका जिले से सामने आ गई है।

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में कुछ दिन पहले एक युवती को पेट्रोल से जलाकर मारने के मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि एक और घटना जिले से सामने आ गई। जहां एक युवती को युवक ने जिंदा जलाया। आनन-फानन में स्थानीय लोग पीड़ित युवती को जिला अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना में लड़की बुरी तरह से जल चुकी है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

पीड़िता जल चुकी 70 फीसदी
मामला जिले के जरमुंडी प्रखंड के भालकी गांव का है। यहां गुरुवार को छात्रा अपने घर में सो रही थी तो राजेश राउत नामक युवक ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद छात्रा छटपटाने लगी और जिंदा जलने लगी। हालांकि, शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और उसे किसी तरह बचाया, लेकिन तब तक पीड़िता 70 फीसदी जल चुकी थी। घटना को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। 

PunjabKesari

आरोपी है शादीशुदा
जानकारी के मुताबिक युवती और युवक का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी राजेश राउत की इसी साल किसी दूसरी लड़की से शादी हो चुकी है और वह शादीशुदा है। इसके बावजूद वह युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था मगर जब युवती ने उससे शादी करने से मना कर दिया तो उसने यह चौंका देने वाली हरकत कर दी। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इधर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने युवती के बेहतर इलाज के लिए भाजपा की ओर से 2 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

PunjabKesari

आरोपी ने युवती को दी थी धमकी
पीड़िता और एसडीपीओ दोनों ने अपने बयान में बताया कि राजेश राउत ने 2 दिन पहले युवती को धमकी दी थी कि अगर मुझसे शादी नहीं करोगी तो तुम्हे जिंदा जला दूंगा।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!