रेल यात्रियों के लिए जरूरी सूचना: हटिया दुर्ग सुपरफास्ट ट्रेन 4 अक्टूबर से 27 जनवरी तक चलेगी

Edited By Khushi, Updated: 01 Oct, 2022 04:27 PM

important information for rail passengers hatia durg superfast train

रांची: झारखंड में यात्रियों की सुविधा के लिए हटिया-दुर्ग-हटिया के बीच द्विसाप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन शुरू होने वाली है। यह सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन 4 अक्टूबर से 26 जनवरी तक हर मंगलवार और गुरुवार को हटिया से प्रस्थान करेगी।

रांची: झारखंड में रेल यात्रियों के लिए खुशी की खबर आई है। यहां यात्रियों की सुविधा के लिए हटिया-दुर्ग-हटिया के बीच द्विसाप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन शुरू होने वाली है। यह सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन 4 अक्टूबर से 26 जनवरी तक हर मंगलवार और गुरुवार को हटिया से प्रस्थान करेगी।

PunjabKesari

साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन भी चलेगी
दुर्ग-हटिया ट्रेन 05 अक्टूबर से 27 जनवरी तक हर बुधवार व शुक्रवार को दुर्ग से प्रस्थान करेगी। वहीं, हटिया-एर्नाकुलम- हटिया के बीच साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन चलाई गई है। हटिया-एर्नाकुलम साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन 24 अक्टूबर और दिनांक 31 अक्टूबर को हटिया से प्रस्थान करेगी।

PunjabKesari

डॉक्टरों की छुट्टी रद्द
वहीं, दूसरी ओर जिले में दुर्गा पूजा का लोगों में काफी उत्साह है। कोरोना काल के 2 साल बाद दुर्गा पूजा मनाई जा रही है। दुर्गा पूजा के दौरान दुर्घटना की आशंकाओं को देखते हुए रिम्स में नवमी और विजयदशमी को भी इमरजेंसी में 24 घंटे डॉक्टर उपलब्ध रहेंगे। जानकारी के मुताबिक 2 दिन से अधिक किसी भी डॉक्टर को छुट्टी नहीं दी गई है। इमरजेंसी रोस्टर के हिसाब से जिन डॉक्टरों की ड्यूटी है, उनकी छुट्टी रद्द रहेगी।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!