चतरा में पुलिस ने 6 लाख के गांजा के साथ 5 तस्करों को किया गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 29 Jun, 2022 10:39 AM

police arrested five smugglers with ganja worth six lakhs in chatra

चतरा के पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई कर लगभग छह लाख रूपये के गांजा के खेप के साथ बिहार के पांच तस्करों को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि पुलिस की छापेमारी में कुल एक क्विंटल सात किलो 250 ग्राम...

 

चतराः झारखंड के चतरा इलाके में जोरी थाना क्षेत्र के वशिष्ठनगर में पुलिस ने सोमवार को छह लाख रुपए के गांजे के साथ पांच मादक द्रव्य तस्करों को धर दबोचा। चतरा के पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई कर लगभग छह लाख रूपये के गांजा के खेप के साथ बिहार के पांच तस्करों को धर दबोचा।

उन्होंने बताया कि पुलिस की छापेमारी में कुल एक क्विंटल सात किलो 250 ग्राम गांजा, विभिन्न कंपनियों के पांच मोबाइल फोन एवं तस्करी में प्रयुक्त महिंद्रा बलेरो और जाईलो गाड़ी जब्त की गई। रंजन ने बताया कि तस्करों ने बलेरो वाहन में एक गुप्त तहखाना बनाकर गांजा को छुपाया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों ने स्वीकार किया है कि उड़ीसा से तस्करी के जरिये वे गांजा की खेप चतरा के रास्ते पटना लेकर जा रहे थे। वशिष्ठनगर जोरी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 22 पर स्थित चतरा-डोभी मुख्यमार्ग के तड़बनवा इलाके में वाहन जांच अभियान के दौरान पुलिस को यह कामयाबी मिली।

गिरफ्तार तस्करों में बॉबी कुमार पिता धर्मनाथ राय(19), साहूल कुमार पिता राजेन्द्र राय (21), सौरभ कुमार पिता सुनील कुमार (21), बैजू कुमार पिता इंदर चौधरी (20) एवं अभिनन्दन कुमार पिता जयप्रकाश राय (20) सभी कच्ची दरगाह, फतुहा, जिला पटना शामिल हैं। इस सम्बंध में वशिष्ठनगर थाने में भादंसं एवं स्वापक औषधिक एवं मन: प्रभावी पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!