मिलन समारोह में बोले सुदेश महतो- युवा नेतृत्व से ही परिणाम तक पहुंचा जा सकता है

Edited By Nitika, Updated: 23 Sep, 2023 10:56 AM

statement of sudesh mahato at the meeting ceremony

आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने झारखंड सरकार की युवाओं को लेकर गलत नीतियों से प्रदेश के युवा परेशान हैं और पढ़ाई पूरी करने के बाद युवा नौकरी के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर हैं।

 

रांचीः आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने झारखंड सरकार की युवाओं को लेकर गलत नीतियों से प्रदेश के युवा परेशान हैं और पढ़ाई पूरी करने के बाद युवा नौकरी के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर हैं।

सुदेश कुमार महतो ने यहां हरमू स्थित केंद्रीय कार्यलय में आयोजित मिलन समारोह में कहा कि राज्य सरकार ना रिक्तपदों को भर पा रही है और ना रोजगार के अन्य विकल्प पर सोच रही है। सरकार की इसी रवैया से परेशान होकर राज्य के युवा राजनीतिक विकल्प ढूंढ रहे हैं। इसी कड़ी में आज भी विभिन्न जिलों खूंटी, बोकारो, रांची, हजारीबाग, गोड्डा जिले से आए सैकड़ों युवाओं ने पार्टी का दामन थामा। उन्होंने पार्टी में शामिल हुए युवओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा नेतृत्व और नवीन सोच से राज्य के नवनिर्माण के लक्ष्य तक पहुंचा जा सकता है। राज्य के सभी युवाओं में नेतृत्व की क्षमता है, जिसे तरासने और निखारने का प्लेटफार्म आजसू देगी। पार्टी का उद्देश्य आम लोगों के बीच से नेतृत्वकर्ता तैयार करना है। युवा अपने भविष्य के साथ-साथ राज्य के भविष्य के लिए भागीदार बन सकते हैं।

महाधिवेशन को लेकर महतो ने कहा कि 29, 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को होने वाले पार्टी के केंद्रीय महाधिवेशन का लक्ष्य राज्य के लोगों को एक मंच देना और संवाद से समाधान ढूढ़ना है। इस ऐतिहासिक महाधिवेशन में शामिल होने के लिए कोई भी यक्ति किसी भी जगह से 99905 99905 पर मिस कॉल दे कर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। अलग राज्य आंदोलन के वक़्त आजसू ने राज्य के बिखरी हुए शक्ति को एक करते हुए अलग राज्य के आंदोलन को परिणाम तक पहुंचाया था ठीक वैसे ही अब राज्य के नवनिर्माण के लिए आजसू राज्य के सभी सामाजिक, सांस्कृतिक एवं राजनीतिक विचारों को महाधिवेशन के माध्यम से एक विचार में पिरोने का काम करेंगे।

महाधिवेशन राज्य के हित में सोचने वाले सभी लोगों के लिए एक खुला मंच होगा, जो भी व्यक्ति राज्य के हित के बारे में सोचते हैं वो अपने विचार इस मंच पर रख सकते हैं। अगर आप किसी कारणवश इस महाधिवेशन में शामिल नहीं हो पा रहे हैं तो वैसे लोग अपने विचार को वीडियो और ऑडियो के माध्यम से भी भेज सकते हैं। हम हर एक विचार को संग्रहित कर एक विजन डॉक्यूमेंट तैयार करेंगे, जिससे हमें राज्य के सर्वांगीण विकास से जुड़े मुद्दों पर काम करने में आसानी होगी।
 

Related Story

Trending Topics

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!