बेगूसराय में दर्दनाक हादसा, बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

Edited By Swati Sharma, Updated: 20 Jul, 2024 12:16 PM

4 children who went to take bath in budhi gandak river drowned and died

बिहार के बेगूसराय से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर शुक्रवार को बुढी गंडक नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर शुक्रवार को बुढी गंडक नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

स्नान करने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर गंडक नदी घाट की है। मृतकों की पहचान अर्जुन साह के पुत्र 10 वर्षीय दीपांशु कुमार, बबलू साह के 12 वर्षीय पुत्र अमन कुमार, जगदीश शाह के 10 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार एवं फेंकन साह के 12 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में की गई है। सभी किशोर एक ही परिवार के सदस्य थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भवानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर-3 पानापुर स्कूल में छुट्टी होने के बाद चारों बच्चे स्नान करने बूढ़ी गंडक नदी के पवड़ा ढ़ाव घाट के समीप चले गए। इसी दौरान चारों गहरे पानी में चले गए, जिससे उनकी डूबकर मौत हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया है। परिजनों का कहना है कि चारों लड़के साइकिल पर सवार होकर गंडक नदी में स्नान करने गए थे। स्नान करने के क्रम में सभी गहरे पानी में चले गए, जिससे सभी की डूबने से मौत हो गई। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!