दिल्ली में PM Modi से मिले CM हेमंत, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

Edited By Khushi, Updated: 15 Jul, 2024 12:55 PM

cm hemant met pm modi in delhi wife kalpana soren was also present

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद थी। यह मुलाकात आज यानी सोमवार को पीएम आवास पर हुई।

Ranchi: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद थी। यह मुलाकात आज यानी सोमवार को पीएम आवास पर हुई। जेल से रिहा होने और मुख्यमंत्री बनने के बाद यह हेमंत सोरेन की पहली औपचारिक मुलाकात थी।

PunjabKesari

सीएम हेमंत सोरेन और पीएम मोदी के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच झारखंड के विकास पर चर्चा हुई। ये भी कहा जा रहा है कि सीएम हेमंत ने पीएम मोदी से राज्य के लिए सहयोग मांगा है। सीएम हेमंत ने तीसरी बार पीएम बनने पर मोदी को बधाई दी है। वहीं, इस मुलाकात पर झामुमो ने कहा कि यह शिष्टाचार मुलाकात थी। बताया जा रहा है कि सीएम हेमंत राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन ने बीते रविवार को पत्नी कल्पना सोरेन के साथ वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ महादेव जी के दर्शन कर राज्यवासियों की सुख, शांति, समृद्धि और स्वस्थ जीवन की कामना की। इस दौरान हेमंत सोरेन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं बनारस आता रहता हूं। मेरा इस शहर से काफी साल पुराना लगाव है। इस शहर को लेकर मेरी आस्था और भक्ति है। यह शहर मुझे काफी पसंद है।

इससे पहले सीएम हेमंत ने शनिवार को कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना सोरेन के साथ सोनिया से मिलने पहुंचे थे। जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन की ये सोनिया गांधी से पहली मुलाकात है। फिर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। दिल्ली के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हुई इस बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!