CM नीतीश का बड़ा बयान- मर जाना कबूल है पर अब BJP के साथ जाना कबूल नहीं

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Jan, 2023 01:28 PM

it is acceptable to die but now it is not acceptable to go with bjp cm nitish

​​​​​​​महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने गांधी घाट पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 2017 में भुलावे की वजह से उनके साथ चले गए थे, पर अब ऐसा होने वाला नहीं है। नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी अब अटल अडवाणी वाली नहीं है।...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): गठबंधन को लेकर भाजपा द्वारा दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने करारा पलटवार किया है। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मर जाना कबूल है पर बीजेपी के साथ जाना अब कबूल नहीं है। सीएम नीतीश ने कहा कि 2017 में भुलावे की वजह से उनके साथ चले गए थे, पर अब ऐसा होने वाला नहीं है। 

"बीजेपी अब अटल-अडवाणी वाली नहीं"
महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने गांधी घाट पहुंचे नीतीश कुमार ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बीजेपी अब अटल-अडवाणी वाली नहीं है। ये लोग गांधी जी को भी भुलाना चाहते हैं पर हमलोग गांधी जी को भूलाने वालों में से नहीं हैं। बल्कि उनके विचार पर काम करने वाले हैं। 2020 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें धोखा दिया था जिसकी वजह से उनकी सीटें कम हो गई थी। इससे पहले जब भी गठबंधन में चुनाव लड़े थे तब जेडीयू हमेशा बीजेपी से ज्यादा सीट जीती थी। हमारी वजह से बीजेपी को मुस्लिम वोट मिला था।

मुख्यमंत्री ने भाजपा के उस दावे की भी खिल्ली उड़ायी कि उसे राज्य में अगले साल आम चुनावों में 40 लोकसभा सीटों में से 36 सीटें मिलेगी। उन्होंने दोहराया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा उनके पिता लालू प्रसाद के खिलाफ भ्रष्टाचार के ‘‘निराधार'' आरोपों के बाद 2017 में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में उनकी वापसी एक ‘‘भूल'' थी। 

नीतीश से फिर से हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं: BJP
बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि समूचे राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं को साफ बता दिया गया है कि “अलोकप्रिय” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फिर से हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं है। जायसवाल ने यह टिप्पणी उत्तर बिहार के दरगंभा में प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के समापन अवसर पर की। 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!