अपराधी को पकड़ने बंगाल गई बिहार पुलिस पर हमला, किशनगंज के थानेदार की पीट-पीटकर हत्या

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Apr, 2021 11:34 AM

kishanganj police station officer beaten to death in bengal

किशनगंज नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार बाइक लूट की घटना को लेकर सीमावर्ती पश्चिम बंगाल के पनतापारा में छापेमारी करने के लिए अपनी टीम के साथ आज तड़के गए हुए थे। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। अन्य पुलिसकर्मी किसी तरह जान...

किशनगंजः बिहार में किशनगंज जिले के नगर थाना प्रभारी की पश्चिम बंगाल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार के सर पर गंभीर चोट लगने से उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार बाइक लूट की घटना को लेकर सीमावर्ती पश्चिम बंगाल के पनतापारा में छापेमारी करने के लिए अपनी टीम के साथ आज तड़के गए हुए थे। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। अन्य पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर भाग गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्णिया पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) सुरेश प्रसाद चौधरी, पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष, इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कर इस्लामपुर अस्पताल में पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं।
PunjabKesari
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अश्विनी कुमार पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना क्षेत्र के निवासी और 94 बैच के इंस्पेक्टर थे। उन्होंने एक वर्ष पूर्व किशनगंज में टाउन थाना में पदस्थापित हुए थे। क्राइम मीटिंग के दौरान एसपी ने सभी थानाध्यक्षो को बढ़ते चोरी की घटना की उदभेदन के लिए उन्हें नोटिस जारी किया था, और कल शुक्रवार को एसपी कुमार आशीष ने उन्हें वारंटियों को गिरफ्तारी करने का टास्क भी दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!