Bihar: मंत्री अशोक चौधरी ने समस्तीपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, लोगों के बीच बांटी राहत सामग्री

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Oct, 2024 10:15 AM

minister ashok choudhary visited the flood affected areas of samastipur

अशोक चौधरी ने शुक्रवार को समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के कुशेश्वरस्थान के बाढ़ प्रभावित सुघराईन पंचायत, उसरी पंचायत और उजवा सीमर टोका पंचायत के विभिन्न गांव के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बाढ़ प्रभावित परिवारों से उनकी समस्याओं को...

पटना: बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित कई इलाकों का सघन दौरा कर राहत एवं बचाव कार्यों का जायजा लेने के साथ ही आवश्यक उपभोक्ता सामग्री का वितरण भी किया।

PunjabKesari

अशोक चौधरी ने शुक्रवार को समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के कुशेश्वरस्थान के बाढ़ प्रभावित सुघराईन पंचायत, उसरी पंचायत और उजवा सीमर टोका पंचायत के विभिन्न गांव के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बाढ़ प्रभावित परिवारों से उनकी समस्याओं को सुना। मंत्री की पहल पर महावीर चौधरी फाउंडेशन की ओर से बाढ़ प्रभावित इन इलाकों के लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया ताकि उन्हें तत्काल मदद मिल सके। इसके साथ ही पीड़ित परिवारों के लिए चलाई जा रही नि:शुल्क सामुदायिक रसोई की जांच की। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वहां सभी प्रभावितों को भोजन मिले और किसी को भी कोई समस्या का सामना न करना पड़े।

PunjabKesari

जदयू नेता ने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि बाढ़ पीड़ितों की आवश्यकताओं की पूर्ति में कोई कमी न हो और समय रहते सभी जरूरी कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस आपदा की घड़ी में लोगों के साथ मजबूती से खड़ी है। मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वयं लगातार प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण कर रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी को समय पर सहायता मिले। उन्होंने बताया कि बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में राहत और पुनर्वास के सभी आवश्यक कार्यों की सतत निगरानी की जा रही है, ताकि किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!