भागलपुर: गंगा नदी में नौका पलटने से एक की मौत, 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका

Edited By Nitika, Updated: 05 Nov, 2020 12:07 PM

one died after a boat capsized in the ganges river

बिहार के भागलपुर जिले में तीनटंगा गांव के निकट गंगा नदी में नौका के पलट जाने से 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका है।

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में तीनटंगा गांव के निकट गंगा नदी में नौका के पलट जाने से 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका है।
PunjabKesari
थाना प्रभारी कुणाल चक्रवर्ती ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनटंगा गांव के निकट गंगा नदी के दर्शन मांझी घाट से एक नाव पर 40 से अधिक लोग सवार होकर नदी के दूसरे छोर पर मक्के की खेती करने के लिए जा रहे थे तभी बीच नदी में नाव पलट गई। यह दुर्घटना नाव पर क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण हुई।
PunjabKesari
वहीं चक्रवर्ती ने बताया कि नाव पर सवार लोगों में से 8 लोग किसी तरह तैरकर किनारे आ गए। शोर मचाने पर स्थानीय लोग तुरंत मदद के लिए मौके पर पहुंचे और एक महिला का शव नदी से बाहर निकाला। मृतक की पहचान तीनटंगा गांव की सुनयना देवी के रूप में की गई है जिसकी उम्र 35 वर्ष और पति का नाम किलबुल यादव है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार और प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रियंका भी मौके पर पहुंच गई हैं। पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश कर रही है। साथ ही भागलपुर से एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाई गई है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!