OMG....नवादा में युवक के काटने से सांप की मौत, पहले सांप ने डसा तो गुस्साए युवक ने सांप को 3 बार काटा

Edited By Ramanjot, Updated: 06 Jul, 2024 04:10 PM

snake dies after biting a youth in nawada

बताया जा रहा है कि झारखंड के लातेहार जिले का निवासी संतोष लोहार नवादा में रेलवे प्रोजेक्ट में मजदूरी करते हैं। वहीं नवादा के रजौली थानाक्षेत्र के जंगली इलाको में रेलवे लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। मंगलवार रात को सभी मजदूर अपने बेस कैंप में...

नवादाः बिहार के नवादा जिले से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां युवक द्वारा काटने से एक सांप की मौत हो गई। दरअसल, पहले सांप ने युवक को काटा था। इसके बाद गुस्साए युवक ने सांप को पकड़कर उसे तीन बार काट लिया, जिससे सांप की मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि युवक की हालत खतरे से बाहर है, उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

नवादा में रेलवे प्रोजेक्ट में मजदूरी करता है संतोष
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रजौली प्रखंड की है। बताया जा रहा है कि झारखंड के लातेहार जिले का निवासी संतोष लोहार नवादा में रेलवे प्रोजेक्ट में मजदूरी करता हैं। वहीं नवादा के रजौली थानाक्षेत्र के जंगली इलाको में रेलवे लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। मंगलवार रात को सभी मजदूर अपने बेस कैंप में सो रहे थे। इसी दौरान जहरीले सांप ने एक युवक को काट लिया, जिसके बाद गुस्साए युवक ने लोहे के सरिया से सांप को पकड़ा और तीन बार दांत से काट लिया जिससे सांप की मौत हो गई। 

युवक का बताया ये टोटका
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने संतोष को तुरंत अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां संतोष की हालत पूरी तरह खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, जब संतोष से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरा गांव में एक टोटका है कि अगर सांप एक बार काटे तो आप उसे दो बार काट लीजिए इससे आपको सांप का विष नहीं लगेगा।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!