BJP पर तेजस्वी का हमला: कहा-पहले उनके लिए महंगाई डायन थी, आज क्या भौजाई लागेली...

Edited By Ajay kumar, Updated: 31 Oct, 2020 02:19 PM

tejashwi s attack on bjp

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के नेता मंहगाई और रोजगारी के मुद्दे पर एनडीए को लगातार घेर रहे हैं। इसी मुद्दे को लेकर महागठबंधन के सीएम चेहरा व राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

समस्तीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के नेता मंहगाई और रोजगारी के मुद्दे पर एनडीए को लगातार घेर रहे हैं। इसी मुद्दे को लेकर महागठबंधन के सीएम चेहरा व राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। समस्तीपुर में एक रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि आज महंगाई चरम पर है। प्याज का दाम शतक लगा रहा है। बीजेपी वाले एक समय प्याज की माला पहनते थे। आज कहां गया भाजपा वाला ढूंढो तो, पहले तो गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के।

PunjabKesari

नीतीश ने 15 साल में सबकुछ चौपट कर दिया 
उजियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले 70-80 रुपये थी तो प्याज डायन थी, आज 100 रुपये हो गई तो भौजाई हो गई। अफवाह और झूठा पार्टी को इस बार भगाना है। दातुन के चक्कर मे वृक्ष मत उखाडऩा। 15 साल से डबल इंजन की सरकार है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज नहीं मिला। पटना से दिल्ली तक एक ही राज है। लोगों को कुछ नहीं मिल रहा है। 15 साल से नीतीश मुख्यमंत्री हैं ना गरीबी मिटा पाए, ना पलायन रोक पाए, ना कारखाना लगा पाए। शिक्षा को तो चौपट ही कर दिया। अस्पताल का पूरा सिस्टम बदहाल है। जो 15 साल काम नहीं किया वह आगे 5 साल भी काम नहीं करेगा? कमाई, पढ़ाई, दवाई के लिए लोग दूसरे राज्य जा रहे हैं। बिहार गरीब हो रहा है।

PunjabKesari

तेजस्वी बोले-एक बिहारी सब पर भारी...
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि कहावत है एक बिहारी सब पर भारी, हम ठेठ बिहारी हैं, सब पर भारी हैं क्योंकि जनता मेरे साथ है। हमें एक मौका दीजिये। पहले कैबिनेट मीटिंग से 10 लाख नौकरी देंगे। हमारा दुश्मन है बेरोजगारी उसे भगाना है और यह तभी भागेगा जब एनडीए की सरकार भागेगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!