"डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के मंगलराज का देखिए अद्भुत आपराधिक नजारा", तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर कसा तंज

Edited By Swati Sharma, Updated: 13 Jun, 2024 03:52 PM

tejashwi yadav surrounded nitish government on law and order issue

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आज यानी गुरुवार को राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों...

​पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आज यानी गुरुवार को राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के मंगलराज का अद्भुत आपराधिक नजारा देखिए। मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है।"

राजद नेता ने कई आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए लिखा," 𝟏. नवादा में सरेराह महिला को चाकू घोंपा, हालत नाजुक! 𝟐. पटना में दो बहनों पर चाकू से हमला, दोनों गंभीर रूप से जख्मी! 𝟑. भागलपुर में बदमाशों ने निर्वस्त्र कर महिला की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या। 𝟒. सुपौल में दो बच्चों की निर्मम हत्या, गड्ढे में मिले शव। 𝟓. मुंगेर के डंगरी नदी में महिला का मिला शव। 𝟔. छपरा में कोर्ट जा रहे दो प्रसिद्ध वकीलों की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की। 𝟕. छपरा में बेख़ौफ़ अपराधियों ने युवक को गोली मार मचाया तांडव। 𝟖. छपरा में पुलिस टीम पर हमला।"

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा, "𝟗. भोजपुर में प्लंबर की हुई हत्या। कोईलवर पुल के पास मिली लाश। 𝟏𝟎. मोतिहारी के घोड़ासहन में अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मार पैसे लूट फरार। 𝟏1. गोपालगंज में हार्डवेयर कारोबारी को गोली मारी। 𝟏𝟐. बगहा में पंचायती के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग। 𝟏𝟑. आरा में हथियारबंद अपराधियों ने की फायरिंग, क्षेत्र में मचा हड़कंप, युवक को लगी गोली। 𝟏𝟒. पटना के मसौढ़ी में अपराधियों ने की कई राउंड फायरिंग, एक को लगी गोली।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!