नवादाः अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वज्रपात से 4 लोगों की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

Edited By Ramanjot, Updated: 04 Aug, 2022 04:39 PM

4 people died due to lightning in different police station areas

पहली घटना नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के कुशाहन टोला के समीप चकिया आहर निकट की है। मृतकों की पहचान राजेन्द्र राजवंशी के पुत्र बाबूलाल राजवंशी तथा मोहगांय निवासी चंदन कुमार और घायल युवक की पहचान कौशल कुमार के रूप में हुई है। अचानक तेज हवा और...

नवादाः बिहार में वज्रपात का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। तेज आंधी-बारिश के साथ ही ठनका गिरने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नवादा जिले से सामने आया है, जहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, पहली घटना नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के कुशाहन टोला के समीप चकिया आहर निकट की है। मृतकों की पहचान राजेन्द्र राजवंशी के पुत्र बाबूलाल राजवंशी तथा मोहगांय निवासी चंदन कुमार और घायल युवक की पहचान कौशल कुमार के रूप में हुई है। अचानक तेज हवा और बारिश के चलते वज्रपात से बाबूलाल राजवंशी और चंदन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कौशल कुमार जख्मी हो गया। घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया।

वहीं दूसरी घटना रोह थाना क्षेत्र के कुंजैला गांव की है। मृतक की पहचान फागुनी महतो के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि फागुनी महतो खेत से काम कर घर लौट रहा था। इसी बीच अचानक तेज हवा और बारिश के चलते वज्रपात की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। बता दें कि तीसरी घटना नवादा जिले के हजरा गांव की घटना है, जहां मवेशी चराकर घर लौट रहे युवक पर अचानक ठनका गिरने से उसकी मौत हो गई।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!