भागलपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में 5 लोगों की मौत, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप, देर रात हुई छापेमारी

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Mar, 2022 10:39 AM

5 people died under suspicious circumstances in bhagalpur

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के लोदीपुर क्षेत्र के जिच्छो गांव में शनिवार की देर रात को पांच लोगों की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसके परिजनों ने उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया। इलाज के दौरान कुंदन झा, नवीन यादव और किशोर यादव...

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के अलग-अलग इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं इसके बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के लोदीपुर क्षेत्र के जिच्छो गांव में शनिवार की देर रात को पांच लोगों की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसके परिजनों ने उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया। इलाज के दौरान कुंदन झा, नवीन यादव और किशोर यादव की मौत हो गई। जबकि अन्य दो का इलाज चल रहा है। वहीं, सजौर थाने के पुलिस जीप के निजी चालक अविनाश कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद शनिवार की रात को भागलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इलाज के क्रम में रविवार को उसकी मौत हो गई। 

एक व्यक्ति ने गंवाई आंखों की रोशनी 
इसी तरह बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज इलाके में भी दो लोगों की तबीयत खराब होने के उपरांत भागलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई और अन्य एक व्यक्ति के आंख की रोशनी खत्म होने की खबर मिली है। सूत्रों ने बताया कि उक्त लोगों की हुई संदिग्ध मौतों के सिलसिले में उसके परिजनों ने जानकारी दी है कि घर पर आने के पश्चात उनलोगों को पहले उल्टी हुई थी और फिर तबीयत ज्यादा खराब होने पर परिजनों ने तुरंत भागलपुर स्थित अलग-अलग नसिंग होम में भर्ती कराया था। मामले में पुलिस ने चार मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। 

देर रात पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी 
वहीं, जिले के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की अलग-अलग टीमें लोदीपुर, बबरगंज तथा सजौर थानों पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि विभिन्न बीमारी की वजह से सभी की मौत होने की बात सामने आई है। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। देर रात तक डीएम व एसएसपी के नेतृत्व में सबौर थाना क्षेत्र व बबरगंज थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। यहां से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ व देसी शराब बरामद किया गया है। पुलिस 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है वहीं कई शराब की बोतलों को बरामद किया है।

उधर, ग्रामीणों का कहना है कि जिच्छो और अलीगंज इलाके में मृतकों ने एक दिन पहले एक समारोह में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी में शामिल हुआ था। बाद में शनिवार की देर रात को उनलोगों के घर आने पर अचानक सभी की तबीयत बिगड़ने लगी और फिर गंभीर हालत में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!