चिराग की राज्यवासियों से अपील- मतदान करें और बिहार पर नाज करने के लिए दें अपना आशीर्वाद

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Nov, 2020 12:36 PM

chirag appeals to the people of the state

बिहार विधानसभा के तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है। तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान हो रहा है। वोटिंग के बीच लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार की जनता से मतदान करने की अपील की है।

पटनाः बिहार विधानसभा के तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है। तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान हो रहा है। वोटिंग के बीच लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार की जनता से मतदान करने की अपील की है।

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा, "सभी बिहारी भाइयों बहनो से अपील है की अपने मतदान का प्रयोग करें और बिहार पर नाज करने के लिए अपना आशीर्वाद दें। साहब के 15 साल के शासन के बाद भी पलायन, बाढ़, शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ, समय पर डिग्री, सरकारी भर्ती, पर्यटन गरीबी की समस्या जस कि तस बनी हुई है। अपना आशीर्वाद बिहार में बदलाव के लिए दें।अपना आशीर्वाद #बिहार1stबिहारी1st के लिए दें।"

इसके साथ ही चिराग ने सीएम नीतीश की पार्टी जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि जदयू के नेता भाजपा के प्रत्याशियों के साथ तीसरे चरण के मतदान में भी भीतरघात कर रहे है। आप सभी से अपील है की भाजपा के प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें। जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार में कोई परिवर्तन नहीं करेगा। जस की तस स्तिथि बनी रहेगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!