CM नीतीश भाकपा-माले द्वारा आयोजित अखिल भारतीय कन्वेंशन में हुए शामिल, बोले- इनसे हमारा पुराना संबंध

Edited By Swati Sharma, Updated: 18 Feb, 2023 02:09 PM

cm nitish attends all india convention organized by cpi ml

इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भाकपा-माले का 11 वां राष्ट्रीय महाधिवेशन हो रहा है। इस अवसर पर आमंत्रित करने के लिए आपको धन्यवाद देता हूं और आपका अभिनंदन करता हूं। भाकपा-माले से हमारा पुराना संबंध है। स्व. जॉर्ज फर्नांडिस साहब का भी...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भाकपा-माले द्वारा आयोजित अखिल भारतीय कन्वेंशन में शामिल हुए। 

PunjabKesari

भाकपा-माले से हमारा पुराना संबंधः नीतीश कुमार
इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भाकपा-माले का 11 वां राष्ट्रीय महाधिवेशन हो रहा है। इस अवसर पर आमंत्रित करने के लिए आपको धन्यवाद देता हूं और आपका अभिनंदन करता हूं। भाकपा-माले से हमारा पुराना संबंध है। स्व. जॉर्ज फर्नांडिस साहब का भी भाकपा-माले संबंध था। पिछले वर्ष हमलोग एनडीए से अलग हुए और अब सात पार्टियों के साथ मिलकर हमलोग राज्य के हित में लोगों के लिए काम कर रहे हैं। हमलोगों ने कहा है कि 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे तथा 10 लाख लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे। हर तबके और हर इलाके के विकास में हमलोग लगे हुए हैं। महिलाएं, अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति सहित सभी धर्मों एवं सभी वर्गों के विकास के लिए हमलोग काम कर रहे हैं। समाधान यात्रा के दौरान सभी लोगों ने खुशी जाहिर की है। हमने एनडीए छोड़ने का जो फैसला किया, उससे भी लोग खुश थे।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी देश में बुरा हाल है वे लोग अपने लिए काम कर रहे हैं लोगों के लिए कोई काम नहीं कर रहे हैं। सिर्फ अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं। आजादी की लड़ाई में जिन लोगों ने अपना योगदान दिया उसको भी भुलाने के कोशिश की जा रही है। जिनको आजादी की लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं है वो नया-नया इतिहास पैदा कर रहे हैं। अपनी प्रशंसा में दिन रात लगे हुए हैं। हमलोग सभी धर्म के लोगों को एकजुट होकर रहना है। सबको सचेत रहना है। कांग्रेस पार्टी के नेता भी यहां उपस्थित हैं हम उनसे आग्रह करेंगे कि सभी विपक्षी दलों को एकजुट करें। हम सभी एकजुट होंगे तो 2024 के चुनाव में हमें सफलता मिलेगी और वे 100 सीटों से भी नीचे चले जाएंगे। जो नई सरकार बनेगी वो देशहित में बेहतर काम करेगी। 

PunjabKesari

हम सबको मिलकर काम करना हैः सीएम
नीतीश कुमार ने कहा कि हम सबको मिल जुलकर काम करना है। समाज एकजुटता रखनी है। देश को और आगे ले जाना है। विपक्षी एकता जरुरी है। हमारी इसमें व्यक्तिगत कोई इच्छा नहीं है। सिर्फ हम चाहते हैं कि सभी एकजुट होकर रहें। देश आगे बढ़े। जब तक हम हैं आपलोगों का पूरा सहयोग करते रहेंगे. भाकपा-माले को पटना में इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!