छत्तीसगढ़ के CM ने बिहार में शराबबंदी की नीति पर कसा तंज, कहा- कोई भी कानून हो...

Edited By Nitika, Updated: 24 Oct, 2020 03:33 PM

cm of chhattisgarh also targets liquor ban policy in bihar

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने बिहार में शराबबंदी की नीति पर भी तंज किया। साथ ही कहा कि कोई भी कानून हो, उसकी प्रतिपूर्ति को लेकर समय-समय पर समीक्षा की जानी चाहिए।

 

पटनाः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने बिहार में शराबबंदी की नीति पर भी तंज किया। साथ ही कहा कि कोई भी कानून हो, उसकी प्रतिपूर्ति को लेकर समय-समय पर समीक्षा की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी का पालन हो रहा है या नहीं और तस्करी से घर घर पहुंच रहा है, इस पर भी ध्यान देने की जरूरत है।

बिहार में कांग्रेस का चुनाव प्रचार करने आए बघेल ने आरोप लगाया कि 70 के दशक में इंदिरा जी ने जो जमीन गरीबों को दी, उनपर भाजपा की नजर है। उन्होंने कहा कि जो मजदूर बिहार वापस आए थे, वे फिर से बाहर जा रहे हैं क्योंकि बिहार में रोजगार नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में लाखों लोग सड़कों पर थे, अकेले बिहार में 30 लाख से अधिक लोग वापस आए। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कहते रहे कि हम रोजगार देंगे किसी को बाहर जाने की जरूरत नहीं है, लेकिन बिहार वापस आए सभी लोग फिर से पंजाब जाने को बाध्य हो गए।

वहीं सत्तारूढ़ राजग गठबंधन पर निशाना साधते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम ने कहा कि यदि राजग का गठबंधन है तो इससे चिराग को बाहर क्यों नहीं किया गया? शुक्रवार को प्धारनमंत्री जी ने एक भी शब्द उनके बारे में क्यों नहीं कहा? उन्होंने कहा कि अपने ही साथी को ठगने का काम ये लोग कर रहे हैं। ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!