गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण लगी आग, महिला की झुलसकर मौत; बचाने के क्रम में बेटा भी झुलसा

Edited By Ramanjot, Updated: 03 Oct, 2022 05:53 PM

fire broke out due to leak in gas cylinder woman scorched to death

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर वार्ड 21 की है। बताया जा रहा है कि रतनपुर निवासी भासो सिंह की पत्नी प्रेमलता देवी सोमवार को खाना बना रही थी। इसी दौरान गैस सिलेंडर के पाइप से रिसाव हुआ और आग लग गई। देखते ही देखते भयानक...

बेगसूरायः बिहार के बेगूसराय जिले में खाना बनाने के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां गैस सिलेंडर में रिसाव की वजह से आग लग गई, जिसमें झुलस कर एक आंगनवाड़ी सहायिका की मौत हो गई। वहीं महिला को बचाने के क्रम में उसका बेटा भी बुरी तरह से झुलस गया। 

PunjabKesari

पाइप से रिसाव होने से लगी आग 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर वार्ड 21 की है। बताया जा रहा है कि रतनपुर निवासी भासो सिंह की पत्नी प्रेमलता देवी सोमवार को खाना बना रही थी। इसी दौरान गैस सिलेंडर के पाइप से रिसाव हुआ और आग लग गई। देखते ही देखते भयानक आग ने प्रेमलता देवी को अपनी चपेट में ले लिया। इसी बीच वहां मौजूद उसका पुत्र विक्रम कुमार अपनी मां को बचाने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह भी इस आग में झुलस गया। 

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए मां-बेटे को स्थानीय लोगों ने एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मां प्रेमलता देवी की मौत हो गई। जबकि पुत्र विक्रम की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही रतनपुर थाने के पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। उधर, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!