गयाः चौकीदार पुत्र हत्याकांड में चार अपराधी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग के चलते की थी निर्मम हत्या

Edited By Ramanjot, Updated: 15 Jul, 2021 05:36 PM

four criminals arrested in chowkidar son murder case

वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने गुरूवार को बताया कि दस जुलाई को चौकीदार पुत्र संजय पासवान की अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी और शव को प्रेतशिला पहाड़ के नीचे रोड किनारे बोरी में बंद कर फेंक दिया था। घटना के बाद चंदौती थाना में कार्ड संख्या...

गयाः बिहार में गया जिले के चंदौती थाने के चौकीदार के पुत्र की हत्या के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने गुरूवार को बताया कि दस जुलाई को चौकीदार पुत्र संजय पासवान की अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी और शव को प्रेतशिला पहाड़ के नीचे रोड किनारे बोरी में बंद कर फेंक दिया था। घटना के बाद चंदौती थाना में कार्ड संख्या 181/2021 दर्ज कर एक विशेष जांच दल ( एसआईटी) गठित की गई थी। तकनीकी विश्लेषण एवं अनुसंधान के क्रम में खुलासा हुआ कि संजय के मोबाइल पर बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र ने फोन करके उसे बुलाया और अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया। इस घटना के मुख्य आरोपी बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र है।

आदित्य कुमार ने बताया कि बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र को एक ठिकाने से गिरफ्तार किया गया। बाद में उसकी निशानदेही पर घटना में शामिल पिंटू पासवान, मनीष मांझी, शिव पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में अपराधियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार मोबाइल, चाकू और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। मामले में फरार दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!