सुशील मोदी का बिहार सरकार से आग्रह- अग्निवीरों को भर्ती में प्राथमिकता देने की करें घोषणा

Edited By Ramanjot, Updated: 17 Jun, 2022 10:34 AM

government should also announce priority in recruitment to agniveers

सुशील मोदी ने गुरुवार को छपरा के भाजपा विधायक डाक्टर सीएन गुप्ता के घर पर हमला, वारसलीगंज की विधायक अरुणा देवी की गाड़ी को निशाना बनाने, नवादा के भाजपा कार्यालय में आगजनी और मधुबनी कार्यालय में तोड़फोड़ की घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए युवाओं से अपील की...

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बिहार सरकार से सेना में सेवा देने वाले अग्निवीरों को भर्ती में प्राथमिकता देने का आग्रह करते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तथा कई राज्यों की सरकार ने अग्निवीरों को केंद्रीय सशस्र पुलिस बल और अन्य सेवाओं में प्राथमिकता देने की घोषणा की है, ऐसी ही पहल नीतीश सरकार को भी करनी चाहिए।


सुशील मोदी ने गुरुवार को छपरा के भाजपा विधायक डाक्टर सीएन गुप्ता के घर पर हमला, वारसलीगंज की विधायक अरुणा देवी की गाड़ी को निशाना बनाने, नवादा के भाजपा कार्यालय में आगजनी और मधुबनी कार्यालय में तोड़फोड़ की घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए युवाओं से अपील की कि वे किसी के बहकावे में आकर सेना की अग्निपथ भर्ती योजना के विरुद्ध आगजनी और राष्ट्रीय सम्पत्ति को नुकसान पहुँचाने जैसी कार्रवाई में शामिल न हों।

भाजपा नेता ने कहा कि सेना में भर्ती के इच्छुक युवाओं की आड़ में सक्रिय असामाजिक तत्वों पर प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!