Singer Gunjan Singh: गुंजन सिंह का मगही गाना "मर जैबो कट के ट्रेन से..." ने मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज

Edited By Swati Sharma, Updated: 18 May, 2023 04:46 PM

gunjan singh s magahi song mar jabo cut ke train se created a stir

भोजपुरी के मशहूर सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh Song) का 'मर जैबो कट के ट्रेन से' गाना चर्चा में है। गाने के वीडियो को गुंजन और अंजली पर फिल्माया गया है। गाने के बोल लिखे हैं अमन अलबेला ने। इस गाने का म्यूजिक दिया है पप्पू भाई ने। 2 मई 2023 को...

Bhojpuri news: भोजपुरी के मशहूर सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh Song) का 'मर जैबो कट के ट्रेन से' गाना चर्चा में है। गाने के वीडियो को गुंजन और अंजली पर फिल्माया गया है। गाने के बोल लिखे हैं अमन अलबेला ने। इस गाने का म्यूजिक दिया है पप्पू भाई ने। 2 मई 2023 को यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने पर अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

PunjabKesari

वहीं भोजपुरी में सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का एक नया गाना चर्चा में है। इस गाने का टाइटल है 'नागिन के नजर'। गाने के वीडियो को कल्लू और आस्था सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने को शिल्पी राज के साथ कल्लू ने अपनी आवाज दी है। 

PunjabKesari

भोजपुरी में सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव की बात ही अलग है। हाल ही में इनका एक गाना चर्चा में आया। इस गाने का टाइटल है नाम के भतार। गाने के वीडियो को खेसारी और महिमा सिंह पर फिल्माया गया है। गाने के बोल लिखे हैं प्रिंस प्रियदर्शी ने। इस गाने को खुद खेसारी ने अपनी आवाज दी है। 

PunjabKesari

अक्षरा सिंह का नया गाना 'एक चुम्मा' 
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इनके इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। करण खन्ना के साथ अभिनेत्री की केमिस्ट्री को खास तौर पर दर्शक खूब प्यार दे है। एक्ट्रेस के नए गाने 'एक चुम्मा' को टिप्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। रीलिज के बाद लोगों को गाना काफी बढ़िया लग रहा है। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!