कलयुगी बेटे की करतूतः पिता को मृत बताकर बेच दी जमीन, सदमे में आया पिता ICU में भर्ती

Edited By Swati Sharma, Updated: 03 Feb, 2023 03:01 PM

handiwork of kalyugi s son sold the land by saying that his father was dead

जानकारी के मुताबिक, भागलपुर के नवगछिया के तेतरी के रहने वाले 87 साल के परमेश्वर झा एक सेवानिवृत्त शिक्षक है और उनका एक बेटा और एक बेटी है। कुछ दिन पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया और बेटा अपनी मां को मुखाग्नि देने भी  नहीं आया, जिस बेटे को उन्होंने...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक कलयुगी बेटे की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे सुन कर आप हैरान हो जाओगे। दरअसल, जिन मां बाप ने हाथ पकड़ कर बेटे को बड़ा किया, वहीं बेटा जमीन के लिए अपने पिता को जीते जी मृत घोषित कर चुपचाप निकल गया। इतना ही नहीं बेटा मां के निधन पर मुखाग्नि देने भी नहीं आया था।

परमेश्वर झा है सेवानिवृत्त शिक्षक
जानकारी के मुताबिक, भागलपुर के नवगछिया के तेतरी के रहने वाले 87 साल के परमेश्वर झा एक सेवानिवृत्त शिक्षक है और उनका एक बेटा और एक बेटी है। कुछ दिन पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया और बेटा अपनी मां को मुखाग्नि देने भी  नहीं आया, जिस बेटे को उन्होंने पढाया लिखाया। उसी बेटे ने जीवित रहते उन्हें मृत घोषित कर बुढ़ापे में मरने के लिए छोड़ दिया। बेटा अपनी मां की मृत्यु के 4 दिन बाद आया और जमीन बेच कर चला गया। परमेश्वर झा अपने बेटे की करतूत से इतने आहत हुए कि उनको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। वह अब आईसीयू में है।

पिता ने थाने में दिया आवेदन
वहीं इस मामले को लेकर  परमेश्वर झा ने नवगछिया थाने में आवेदन दिया गया है। पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में बताया गया है कि बेटा रायपुर रहता है और सिर्फ आठ डिसमिल जमीन के लिए बेटे ने जीवित पिता को मृत घोषित कर जमीन बेच दी। इतना ही नहीं बेटा मां की बेटा मां की मृत्यु पर मुखाग्नि देने भी नहीं आया। इस मामले में शनिवार को सुनवाई होगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!